लेडी बॉडीगार्ड रखने का शाहरुख़ खान ने बताया ये अनोखा कारण, चौकिये गा मत

महिला फैन्स नाखून मार देती हैं, ये बीवी को कैसे समझाऊं?

शाहरुख ने बताया कि अब वे लेडी बॉडीगार्ड के साथ चलते हैं. इसका करण बताते हुए कहा, 'ऐसी बहुत सी लेडीज हैं जो मुझे पसंद करती हैं. वे पास आना चाहती हैं,  मुझे छूना चाहती हैं. महिलाओं के बहुत सुंदर नाखून होते हैं और उनका प्यार बड़ा दर्द देता है. पर ये बात और उनके नाखूनों के निशान के बारे में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल होता है. मेरे शरीर पर खरोंच के लिए मुझे कहना पड़ता है कि एक फैन थी, उसकी हाइट कम थी.. ये वो. इसीलिए मैंने लेडी बॉडीगार्ड्स रखने शुरू कर दिए हैं.'



क्या है उनकी फैन फॉलोइंग का राज?

loading...

 

शाहरुख ने कहा- जब आप घर से निकलते हो तो आप में से अच्छी खुशबू आनी चाहिए. दातों को अच्छे से ब्रश करो, आपके बाल सॉफ्ट होने चाहिए. सबसे जरूरी आपमें से बहुत-बहुत अच्छी खुशबू आनी चाहिए. यही वो राज है जिसे फॉलो करने की जरूरत है

पार्टियों में जाते वक्त क्यों गुस्से में आते हैं नजर?

शाहरुख पार्टियों में जाते वक्त अक्सर गुस्से में नजर आते हैं. इन मौकों पर उनकी अधिकतर फोटोज में वे गुस्से में दिखते हैं, नॉर्मल नहीं रहते. शाहरुख ने इसका राज भी खोला. उन्होंने कहा- ऐसा इसलिए क्योंकि अमूमन पार्टी वेन्यू के बाहर लोग उनकी कार के सामने खड़े हो जाते हैं. मैं लोगों से कार के आगे से हटने के लिए कहता हूं, ताकि किसी को चोट न लग जाए. बता दें कि शाहरुख जब 15 मार्च को आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे उसी दौरान उनकी कार एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गई. हालांकि, उसके बाद शाहरुख खुद मदद के लिए सामने आए और घायल फोटोग्राफर को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचवाया.