जब पता चला की पति को हुआ है एड्स, तो पत्नी की ये बात से पति की हुई मोत

शारीरिक संबंधों के बीच पत्नी को आया गुस्सा, पति की मौत

बैंगलुरु में एक शख्स की पत्नी द्वारा गुप्तांग पर लात मारने से मौत हो गई। पुलिस की पूछताछ में पत्नी ने बताया कि उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था और बिना किसी कॉन्ट्रसेप्टिव के शारीरिक संबंध की डिमांड कर रहा था, जबकि सुरक्षित संबंध के पक्ष में थी। 


इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। यह घटना बेंगलुरु के ब्यातरनपुरा इलाके की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शनिवार आधी रात के बाद पति-पत्नी के बीच हुई लड़ाई में पति की जान गई।

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में क्या खाती थी करीना के बेबी तैमूर जैसा क्यूट बच्चा हुआ

कविका लेआउट निवासी निर्मला (35) ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पति उदय कुमार (45) मेडिकल रिपोर्ट्स में एचआईवी पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बावजूद वह बिना किसी प्रोटेक्शन के शारीरिक संबंध की डिमांड करता था।

इस बात को लेकर उन दोनों के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते थे। शनिवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान अपना बचाव करते वक्त उससे उदय (पति) के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट लग गई।

बहन दर्ज कराई शिकायत
पुलिस को इस मामले का तब पता चला जब परिजन चुपचाप मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। उदय की बहन परिमाला ने निर्मला पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

परिमाला का आरोप है कि निर्मला का अपने पड़ोसी के साथ अफेयर है और वह उसके साथ रहना चाहती है, इसलिए उसने उदय की हत्या की। जानकारी के मुताबिक उदय और निर्मला की शादी को 17 साल हो चुके हैं और इनके एक 14 साल की बेटी है।

ये भी पढ़ें- शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के उपाय – Sperm Count Increase


पुलिस पूछताछ में उदय और निर्मला की बेटी ने बताया कि शनिवार रात ममी-पापा के बीच बहुत लड़ाई हुई थी। निर्मला उदय को हॉस्पिटल इसलिए नहीं लेकर गई, क्योंकि वह समझ गई थी कि उसकी मौत हो गई है। वह नहीं चाहती थी कि इस तरह हुई उदय की मौत के बारे में किसी को कुछ पता चले।

डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस (वेस्ट) एमएन.अनुचेत ने बताया कि 'निर्मला के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की तहकीकात जारी है।