यह भागवत कथा वाचक हवसखोर बाबा, ऐसे फसाता था अच्छी लड़की-भाभी ओ को


अब किस बाबा की बात माने समझ नहीं आ रहा हे, जो बाबा पूरा दिन ब्रह्मचर्य समजाता हे वही निकलता हे हवस का पुजारी



हमारे देश में अक्सर ढोंगी बाबाओं के कारनामे सामने आते ही रहते है। कभी आसाराम तो कभी नित्यानंद बाबाओं के कांड तो हमारे सामने आ ही चुके है जिसमें वह रंगे हाथों घटिया कांड करते हुए पकड़े गए थे। अब एक और मामला सामने आया है बाबा ललितानंद शास्त्री का, जो अपनी भगवत कथा सुनाने के लिए जाने जाते है। महिलाओं को अपनी हवास का शिकार बनाने वाले बाबा ललितानंद शास्त्री इस बार रंगे हाथों महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए है। बाबा जी लोगों को तो कथा के जरिये से पुरुषों और महिलाओं को ज्ञान देते है लेकिन उनकी असली हकीक़त यही है कि, वह खुद अंदर से इतने काले है कि, महिलाओं का शोषण करते है।


loading...


ये बाबा जहाँ भी जाता है और कथा करने के लिए जिस घर में ठहरता है वहां की महिलाओं को अपने जाल में फंसा लेता है। लेकिन एक महिला ने चुपके से इस बाबा का विडियो बना लिया और इस विडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह से यह बाबा महिला के साथ रंगरेलिया मना रहा है। इस महिला ने चोरी से इस हवसी बाबा का विडियो बनाकर पुलिस को दे दिया। इस विडियो में हम देख सकते है कि, संत के भेष में छिपा हुआ ये एक शैतान है। जो लोगों की जिंदगियों से खेलता है।

पीड़ित महिला ने बताया कि, यह बाबा कथा करवाने के बहाने पीड़ित महिला के घर आने लगा। इस हवसी बाबा ने इस महिला का शारीरक शोषण करने के साथ उसको अपने परिवार से भी दूर कर दिया और शराब के नशे में इस ढोंगी बाबा ने इस महिला के अपने पति से भी दूर कर दिया। भगवत कथा वाचक यह बाबा पीड़ित महिला के पति को ऐसी गालियाँ देता था कि, कोई साधू-संत तो दूर की बात है कोई आम इंसान भी इस तरह की भद्दी गालियाँ नहीं दे सकता है। लेकिन जब उन्होंने इस बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी दी थी तब यह दुम-दबाकर बिहार चला गया था, लेकिन कुछ दिनों के पश्चात यह फिर लौट आया।