सनी लीओन की मूवी का नहीं एड का महिला ने किया इसलिए विरोध


सनी के कंडोम ऐड के पोस्टर्स पर विवाद, 'महिलाएं बोलीं-इसे हटाओ


सनी लियोनी के कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के ऐड को लेकर गोवा में काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। दरअसल हाल ही में गोवा के एक महिला संगठन हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी के कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले ऐड पोस्टर्स को हटाने की मांग की है। इस मामले पर गोवा राज्य महिला आयोग में एक अर्जी भी दी थी जिस पर नोटिस भी जारी किया गया है।







संगठन का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर लगे ऐसे ऐड पोस्टर्स में वुमन्स को वस्तु की तरह दिखाया जाता है इससे महिलाओं को शर्मिदगी झेलनी पड़ती है। इससे कुछ अलग ही संदेश जाता है, जो कि इन विज्ञापनों का बुरा साइड है। संगठन ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि उन्हें इस संबंध में कई महिलाओं से शिकायतें मिली हैं। जिसके बाद इन पोस्टर्स को हटाने की मांग की गई है।

संबंधित पार्टियों को भेजे जाएंगे नोटिस

ऐड के पोस्टर्स को लेकर ये शिकायतें भी हैं कि सरकार ऐसे विज्ञापनों को आने की ही क्यों देती हैं? मामले पर कमीशन की चेयरपर्सन विद्या सेठ तनावड़े ने इस पर एक्शन लेने की बात कही है। उनका कहना है हमें कम्प्लेन मिली है जल्द मामले से संबंधित सभी पार्टीज को इसके लिए नोटिस भेजा जाएगा। बता दें कि सनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एम्बेसडर हैं।