प्रियंका ने खोला राज, इस वजह से नहीं करना चाहती अभी शादी


मुंबई/ लॉस एंजिलिस। बॉलीवुड टॉउन से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार अभिनय की छाप छोडऩे वाली एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा (पीसी)आजकल चर्चा में है। वे अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' को लेकर काफी एक्साइटेड है। यह फिल्म अगले साल 26 मई 2017 तक रिलीज होगी। हाल ही में बेवॉच का एक टीजर भी जारी किया गया था। प्रियंका के बारे मीडिया में खबरे आ रही है कि वे अपनी बॉलीवुड टॉउन को बहुत मिस कर रही है। वे जल्द ही इंडिया आने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीसी ने कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किए है, जिनकी शूटिंग के सिलसिले में वे इंडिया आ रही है। 



ये भी पढ़ें- Masturbation Facts in Hindi | हस्तमैथुन : फायदा, नुक्सान और अफवाहें

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 34 वर्षीय एक्ट्रेस प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ बाते शेयर की। अपनी शादी से जुड़े सवाल पर प्रियंका ने कहा, शादी को लेकर मेरी अपनी मां से बात नहीं होती है। मेरी मां भी मेरी शादी को लेकर ज्यादा परेशान नहीं होती है, उन्होंने खुद ने भी बहुत लेट से ज्यादा की थी। उन्होंने अपने कॅरिअर और एजुकेशन को प्राथमिकता दी। पीसी ने कहा, मां मुझसे कह चुकी हैं कि जब समय आएगा वो मुझसे शादी का कह देंगी। 

 ये भी पढ़ें- Enjoy sex without condom and avoid praganacy

इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से कंपटीशन का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, जब आप किसी बिजनेस में होते हो, तो तुलना होना जायज है। लेकिन मुझे लगता है हम दोनों पूरी तरह अलग-अलग हैं और अपना-अपना अलग काम कर रहे हैं। मुझे यह सोच कर निराशा होती है कि लोगों हमारे बारे में यह सोचते है कि हम एक्ट्रेस हमेशा लड़ते रहते हैं या फिर एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। जिस तरह अभिनेताओं में कॉम्पिटीशन रहता है, ठीक वैसे ही हमारे बीच भी होता है और यह कोई नई बात नहीं है।