सलमान खान ने फिर मारा यु-टर्न, लूलिया को छोड़ इस हीरोइन के साथ होंगे सेटल

सलमान खान और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप कई सालों तक चला था. लेकिन समय के साथ उनके रिश्तों में दूरियां आ गईं और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं




कटरीना को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की खबरें आती हैं. हालांकि सलमान ने कभी यूलिया से अपने रिश्ते को माना नहीं और अब कटरीना भी रणबीर से अलग हो चुकी हैं.




बहरहाल दोनों टाइगर जिंदा है फिल्म से पांच साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे. दोनों फिलहाल फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. अफवाह है कि सलमान खान और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं.

loading...

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि उनका अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ सेटल होने का कोई इरादा नही है. इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों एक बार फिर अपने रिश्ते के बारे में सोच सकते हैं.



फिलहाल दोनों ऑस्ट्रिया में टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि शूटिंग के दौरान कटरीना बुरी तरह से घायल हो गई थीं, जिससे उनकी पीठ पर काफी चोटें आई. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह भी दी है. अब सलमान यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कटरीना को शूटिंग करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना ना करना पड़े और केवल आसान दृश्यों की शूटिंग कर सके.